मोटरसाइकिल सवार की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत, दीपनगर की युवती गंभीर घायल

0
139

जालंधर (छावनी) : फगवाड़ा हाईवे पर रविवार देर रात अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल पर सवार युवक व युवती को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। जान गंवाने वाले की पहचान गांव बड़िंग जालंधर कैंट निवासी साहिल व युवती की पहचान दीपनगर निवासी शिवानी के रूप में हुई है।

पीसीआर पुलिस फगवाड़ा के एसआइ बिंदरपाल ने बताया कि मिली जानकारी मुताबिक फगवाड़ा की ओर से मोटरसाइकिल पर सवार व पीछे बैठी युवती, जो जालंधर की ओर आ रहे थे, को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती की हालत गंभीर है। दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। घायल लड़की को अस्पताल में दाखिल करवा अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कारवाई शुरू की गई है।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

देर रात हुए इस हादसे के बाद दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक की पहचान के लिए पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। एक फुटेज में संदिग्ध वाहन कैद हुआ है। पुलिस नंबर प्लेट की मदद से चालक की पहचान करवाने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here