नेशनल हाईवे पर बने रेलवे ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़ हवा में झूली हरियाणा रोडवेज की बस

0
171

कुराली (मोहाली): शहर से गुजरते नेशनल हाईवे पर बने रेलवे ओवरब्रिज पर रविवार देर रात हरियाणा रोडवेज और डेरा ब्यास की बसों की आमने-सामने हुई जबरदस्त भिड़ंत में महिला समेत दो यात्रियों की माैत हो गई। दुर्घटना में हरियाणा रोडवेज की सवारियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़ हवा में झूल गई। ड्राइवर तथा कंडक्टर पुल से नीचे गिर गए। दोनों बुरी तरह घायल हो गए हैं।

हादसा रविवार देर रात करीब पौने एक बजे हुआ। कांगड़ा की ओर से आ रही हरियाणा रोडवेज फरीदाबाद डिपो की सवारियों से भरी बस रेलवे ओवरब्रिज पर सामने से रही डेरा ब्यास की संगत से भरी बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दौरान हरियाणा रोडवेज के चालक ने बस को बाई ओर घुमा दिया। इससे हरियाणा रोडवेज की बस रेलिंग तोड़ती हुई पुल के ऊपर हवा में लटक गई। इस दौरान झटका लगने से बस का सामने का शीशा टूट गया और बस चालक एवं कंडक्टर करीब 80 फीट ऊंचाई से पुल की सर्विस लेन पर नीचे गिरकर घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही थाना सिटी प्रभारी विनोद कुमार, डीएसपी अमरप्रीत सिंह, एएसआइ राजिंदर राणा, संजीव कुमार, एसआइ भगतवीर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर में मौके पर चार एंबुलेंस भी पहुंच गईं। उन्होंने राहत कार्य आरंभ करते हुए दोनों बसों के लगभग 15 से 16 घायल पैसेंजर्स को खरड़, पीजीआइ सहित विभिन्न अस्पतालों में उपचार के लिए पहुंचाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here