मोगा के तीन लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे किया गिरफ्तार

0
60

लुधियाना : पुलिस ने लुधियाना लूट मामले में मोगा के तीन लुटेरों को काबू कर कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इन्हें मोगा से ही गिरफ्तार किया है। इनमें से एक के खिलाफ पहले भी लूट का प्रयास करने का आपराधिक मामला दर्ज है।

सबूत छोड़ने की वजह से पुलिस के हत्थे चढ़े

तीनों की शिनाख्त रवीदास उर्फ रवी निवासी कोट इसे खां मोगा, गुरदीप सिंह निवासी कोट इसे खां मोगा और मनदीप सिंह निवासी फतेहगढ़ पंजतूर मोगा के तौर पर हुई है। एडीसीपी अश्वनी गोटियाल ने बताया कि इन तीनों के पास करने को कोई काम नहीं था। पैसे कमाने के लिए ही इन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। मगर कई सबूत छोड़ने की वजह से वह पकड़े गए।

लुटेरों ने युवक के गले में डाली रस्सी, दात से किया वार

एसएएस नगर के बलौंगी स्थित गुरुद्वारा साहिब के निकट रहने वाले सतनाम सिंह ने पुलिस को बताया था कि 10 मई को उसकी मारुति स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में मोहाली से एक लड़का लुधियाना के शिवपुरी तक जाने के लिए सवार हुआ। शिवपुरी पहुंचकर उसके दो और साथी कार में सवार हो गए। एक सुनसान सी जगह पर ले जाकर आरोपितों ने उसके गले में रस्सी डालकर दात से वार किया।

उसे ड्राइविंग सीट से हटाकर उनमें से एक ने कार चलाना शुरू कर दिया। आराेपितों ने उसका पर्स निकाल लिया। उसमें 4 हजार रुपये की नगदी, 3 एटीएम कार्ड और 2 क्रेडिट कार्ड थे। उसका आई फोन-11 मोबाइल छीनकर उसके हाथ में पहना चांदी का कड़ा भी उतरवा लिया। जहां अन्य कारों को आता देखकर आरोपित उसे कार में छोड़कर फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here