तरनतारन में युवक की नशे से मौत

0
252

तरनतारन : जिले में नशे से युवाओं की मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा। बुधवार को मीयांपुर में 24 वर्षीय युवक रंजीत सिंह उर्फ राजू की नशे का टीका लगाने से मौत हो गई। राजू को उसके दोस्त ने फोन करके घर से बाहर बुलाया था और तीन घंटे बाद कसेल रोड पर उसका शव मिला। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गांव मीयांपुर निवासी अवतार सिंह ने बताया कि वह ड्राइवर है। उसका एक लड़का साहिब सिंह कतर में रहता है जबकि बड़ा लड़का रंजीत सिंह राजू लुधियाना में ट्रैक्टर-ट्राली चलाकर परिवार का गुजारा करता था। राजू डेढ़ माह बाद लुधियाना से मंगलवार को घर लौटा। अवतार सिंह ने बताया कि दोपहर को ढाई बजे के करीब राजू को उसके किसी दोस्त का फोन आया। दोस्त को मिलने के लिए राजू घर से बाइक पर चला गया।

तीन घंटे तक जब नहीं लौटा तो उसके मोबाइल पर परिवार ने संपर्क करने का प्रयत्न किया, परंतु मोबाइल स्विच आफ आ रहा था। इसी बीच शाम को करीब छह बजे कसेल रोड पर राजू का शव मिला। उसकी बाजू पर इंजेक्शन लगे का निशान पाया गया जबकि मुंह से झाग निकल रही थी। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि अवतार सिंह के बयान पर थाना सराय अमानत खां में अज्ञात आरोपित विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here