सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आखिरी शूटर दीपक मुंडी गिरफ्तार!

0
58

अमृतसर : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का आखिरी शूटर “दीपक मुंडी” पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। पिछले 2 दिन से अमृतसर के बॉर्डर एरिया में पुलिस की एक बड़ी मूवमेंट चल रही थी जिसमें उसे गिरफ्तार कर लिया है।
फिलहाल कोई भी अधिकारी इस पर बोलने को तैयार नहीं है जबकि पता चला है कि दीपक मुंडी को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स व स्पेशल टास्क फोर्स ने ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया है।  अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि किसी भी समय हो सकती है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के करीब 60 दिन बीत जाने पर दीपक मुंडी पुलिस के साथ आंख मिचोली खेल रहा था मगर पुलिस को सटीक सूचना मिली और उसके आधार पर उसे पकड़ा गया है। यहां यह बताने योग्य है कि सिद्दू मूसेवाला कत्ल में बोलेरो और करोला दो मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था।

कारोला मॉड्यूल के शार्प शूटर जगरूप सिंह रूपा व मनप्रीत सिंह कुसा को अमृतसर के गांव होशियार नगर मैं हुए पुलिस एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया गया था जबकि बोलेरो मॉड्यूल को लीड करने वाले शूटर प्रियव्रत फौजी, अंकित सेरसा वह कशिश उर्फ कुलदीप को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जबकि इस मॉड्यूल का चौथा शूटर दीपक मुंडी अभी पुलिस की पकड़ से दूर था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here