शिमला में पेट्रोल का संकट, दो से 500 रुपये तक का ही पेट्रोल दिया जा रहा

0
73

शिमला : राजधानी शिमला में पेट्रोल का संकट है। कई पेट्रोल पंप पर आउट आफ स्टाक के बोर्ड लटक गए हैं। शिमला के अधिकतर पेट्रोल पंपों पर उपभोक्ताओं को पेट्रोल नहीं मिला। इस कारण कई लोग दोपहिया वाहनों को धक्का लगाते नजर आए। कुछ लोगों ने अपने वाहन पेट्रोल पंप के बाहर पेट्रोल टैंकर के इंतजार में खड़े कर दिए। शिमला में कई पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खत्म हो गया है। तेल कंपनियों की तरफ से आपूर्ति कम करने से पेट्रोल की कमी हो गई है। पहले से उपलब्ध पेट्रोल ही लोगों को दिया जा रहा है।

कई पंप पर पेट्रोल की राशनिंग शुरू हो गई है। लोगों को 200 से 500 रुपये तक का ही पेट्रोल दिया जा रहा है। शिमला में कई जगह पेट्रोल पंप से लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा। इस कारण पर्यटकों व स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शिमला निवासी दोपहिया वाहन चालक अर्जुन ने कहा कि टूटू से लेकर ताराहाल तक पूछ लिया मगर पेट्रोल नहीं मिला। उन्हें कार्यालय जाना था। उनकी पत्नी गर्भवती हैं जिनका अस्पताल में चेकअप करवाना था। वाहन में पेट्रोल न होने से उन्हें काफी दिक्कत हुई। वहीं, स्थानीय निवासी सुनील ने कहा कि वह 10 पेट्रोल पंप में पूछ चुके मगर पेट्रोल नहीं मिला। बीच रास्ते में गाड़ी खड़ी हो गई है और पुलिस भी वाहन हटाने के लिए कह रही है नहीं तो चालान काटा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here