शराबी हेडमास्टर ने सरकारी स्कूल में छात्राओं को जबरन अपने साथ नाचने पर मजबूर किया, हुआ सस्पेंड

0
136

होशियारपुर /भोपाल। न्यूज़ डेस्क। सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने शराब के नशे में न केवल खुद डांस किया बल्कि स्कूल की छात्राओं को भी अपने साथ थिरकने पर मजबूर किया। मामला प्रशासन के संज्ञान में आया तो मड़ियादो गांव के स्कूल में जांच बिठाई गई। जब इस बात की पुष्टि हो गई कि हेड मास्टर शराब के नशे में मर्यादाओं को तार-तार कर रहा था तो उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बुधवार को शराब के नशे में शिक्षक ने स्कूल में डांस किया गया। उसने अपने साथ छात्राओं को भी नचाया। शिक्षक की हरकत से डरी सहमी छात्राएं घर पहुंचीं तो उन्होंने अभिभाावकों के पूरा वाकया बताया। मामले की शिकायत गुरुवार को सहायक वार्डन से की गई थी। फिर सूचना वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची। छात्राओं ने कहा कि शिक्षक स्कूल में शराब पीकर जाया करता था।
डीईओ ने ब्लाक एजुकेशन ऑफिसर से इसकी जांच कराई। जांच में मामला सही पाया गया। फिर शिक्षक के खिलाफ कलेक्टर ने कार्रवाई की है। डीईओ एसके मिश्रा ने बताया कि बीती रात बीईओ ने जांच रिपोर्ट पेश की थी, जिसे कलेक्टर को भेजा गया था। जिस पर उन्होंने शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है। उनका कहना है कि हेडमास्टर ने शराब के नशे में छात्राओं के साथ डांस करते हुए वीडियो बनाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here