जिमखाना क्लब में भिड़े 2 पदाधिकारी, सचिव के पास पहुंचा मामला

0
94

जालंधर: जिमखाना क्लब में हुई चोरी का मामला अभी सुलझा नहीं था कि बुधवार को पदाधिकारी आपस में उलझ गए। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के साथ हाथापाई की और कपड़े फाड़ डालें। हाथापाई की घटना क्लब के गेट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सामान की परचेज को लेकर हुई बहस

क्लब के सूत्रों का कहना है कि दोनों पदाधिकारी कमरे में बैठे हुए थे और सचिव किसी काम को लेकर गए हुए थे। अचानक किसी सामान की परचेज को लेकर दोनों की आपस में बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई कि एक दूसरे को गेट से बाहर आने की धमकी दे डाली। दोनों पदाधिकारियों की हाथापाई को कोई भी रोक नहीं पाया। पदाधिकारियों की आपसी लड़ाई को उस सड़क से गुजरने वाले राहगीरों ने भी देखा।

सचिव के समक्ष पहुंचा मामला

दोनों पदाधिकारियों की लड़ाई को छुड़वाने के लिए कुछ सदस्य आए, लेकिन गाली-गलौज जारी रही। मामला क्लब सचिव के समक्ष पहुंच चुका है। क्लब के बीच ऐसी घटना होना एक सवाल खड़ा करता है। क्लब सचिव इस बात की तह तक जाएंगे कि कौन सी खरीददारी को लेकर दोनों पदाधिकारी एक दूसरे से हाथापाई पर उतारू हो गए। दोनों पदाधिकारियों में बहस फर्नीचर की खरीदारी मामले को लेकर हुई है। पदाधिकारी ने सभी सदस्यों के सामने कहा था कि क्लब में फर्नीचर की जो खरीदारी हुई है उसमें सहमति नहीं ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here