हिमाचल में हादसे से कुछ देर पहले हुआ था सड़क का ट्रायल, 4 लोगों की हुई मौत

0
51

मंडी : मंडी जिले के सराज हलके के खोलानाल में टेंपो ट्रैक्स खाई में गिरने से चालक समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। चारों लोग दिनचर्या निपटाने के बाद घर जा रहे थे। इनमें दो चचेरे भाई भी शामिल थे। खुहन्न के पास टेंपो टैक्स अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में गिर गई। सूचना मिलते ही आसपास के क्षेत्रों के लोग मौके पर पहुंचे। गंभीर चोटों की वजह से चारों लोगों की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव खाई से निकाले।

बताया जा रहा है कि पंडोह कुकलाह खोलानाल से आगे के क्षेत्रों को जोडऩे वाली इस सड़क पर बुधवार को ट्रायल हुआ था। ट्रायल के कुछ घंटे बाद हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम बालीचौकी सिद्धार्थ आचार्य पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रशासन की ओर से मृतकों के स्वजन को 10-10 हजार रुपये फौरी राहत दी गई है। चारों लोग आपस में रिश्तेदार थे। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने खोलानाल सड़क हादसे में चार लोगों की मौत की पुष्टि की है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ये हुए हादसे का शिकार

दुर्गा दास निवासी शगलोट खोलानाल, चालक खेमराज, रोशन लाल व संजू निवासी कुण शामिल हैं। रोशन व संजू चचेरे भाई बताए जा रहे हैं।

चार-चार लाख की आर्थिक सहायता

उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी का कहना है मृतकों के स्वजन को चार-चार लाख की आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी। फौरी तौर पर राहत राशि दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here