Koffee with Karan के जरिए करण जौहर ऐसे बनाते हैं पैसा! एक्टर्स का होता है सिर्फ नुकसान?

0
80

बालीवुड : करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों चर्चा में है। शो का पहला एपिसोड रिलीज कर दिया गया है और दूसरा एपिसोड आज OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा। करण जौहर के इस चैट शो में तमाम सेलेब्रिटीज आते हैं जिनसे बातचीत के दौरान करण बहुत सारी सीक्रेट इनफॉर्मेशन भी निकलवा लेते हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में शो को जमकर ट्रोल किया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर भी इस शो के कुछ खास फैन नहीं रहे हैं। करण जौहर के इस शो के बारे में रणबीर कपूर ने बताया था कि KJo किस तरह इस शो में आने वाले सेलेब्स के खुलासों से पैसा बनाते हैं और स्टार्स का सिर्फ नुकसान होता है।

कंगना रनौत ही नहीं रणबीर कपूर भी है KWK के खिलाफ

कंगना रनौत ने इस शो के प्रीमियर से पहले कहा था कि इस शो के जरिए उन्होंने करण जौहर को घर में घुसकर मारा था। कंगना रनौत ने उनके वाले एपिसोड को कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का अभी तक का सबसे पॉपुलर एपिसोड बताया। लेकिन रणबीर कपूर भी इस शो के खास समर्थक नहीं रहे हैं और वह भी इस शो की काफी बुराई कर चुके हैं।

रणबीर ने Koffee with Karan में आने से किया था साफ इनकार

करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ में आने से साफ इनकार कर दिया था और खुद करण जौहर ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। करण जौहर ने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कहा, ‘मैं तुम्हारे शो में नहीं आऊंगा। मुझे इस शो में आने की कीमत बहुत लंबे वक्त तक चुकानी पड़ेगी। मैं खुद के साथ ऐसा क्यों करूं? मैं तुम्हारे घर आकर तुम्हारे साथ कॉफी पी लूंगा और बहुत सारी बातें करूंगा, लेकिन तुम्हारे शो पर नहीं आऊंगा।’

कॉफी विद करण के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे रणबीर

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने शो के बारे में कहा, ‘मुझे शो में आने के लिए मजबूर किया गया था। मैं और अनुष्का मिलकर पूरी इंडस्ट्री को एक साथ लाकर इसके खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे क्योंकि ये ठीक नहीं है। वो हमारे जरिए पैसा बना रहा है, हम उसके शो पर आते हैं और उसका खामियाजा हमें साल भर भुगतना पड़ता है। ये सब ठीक नहीं है।’ जहां तक शो में रैपिड फायर खेलने पर मिलने वाले हैंपर का सवाल है तो रणबीर कपूर ने इसके बारे में कहा- अरे घंटा, उसमें हर बार वही आई फोन होता है बस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here