सिद्धू ने भगवंत मान पर साधा निशाना कहा रबर का बबुआ है मुख्‍यमंत्री

0
62

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आज राज्‍य की भगवंत मान सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री भगवंत मान पर हमला करते हुए कहा कि पंजाब के मुख्‍यमंत्री ताे रबर का बबुआ है। राज्‍य में कानून- व्‍यवस्‍था की हालत बहुत खराब है।

उन्‍होंने राज्‍यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मुलाकात की और राज्‍य में कानून-व्‍यवस्‍था की हालत सहित विभिन्‍न मुद्दों पर शिकायत की। सिद्धू राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। सिदधू ने बताया कि उन्‍होंने राज्यपाल को मांग पत्र दिया।

पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद से अभी तक 40 लोगों की हत्याएं हो चुकी है। उन्‍हाेंने गेहूं की फसल कम होने के लिए 500 रुपये प्रति एकड़ की दर से बोनस देने की मांग की।

कांग्रेस नेता अलका लांबा और कवि कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज हुए एफआइआर  को लेकर सिद्धू ने कहा कि यह बदलाव है या बदला। इस तरह किसी के इशारे पर राजनीति बदला लिया जा रहा है। कुमार विश्वास और अलका लांबा को लेकर आम आदमी पार्टी भय की राजनीति कर रही है।  सत्य ने कहा कि आवाज दिल्ली तक जाएगी।

एसवाईएल नहर के मुद्दे पर सिद्धू ने कहा कि एक बूंद भी पानी दूसरे राज्य को नहीं देंगे ।अगर सरकार ने हिम्मत है तो पानी छोड़ कर देखें सिद्धू वहां पर लेट जाएगा। पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़‍िंंकी की ताजपोशी समारोह मैं शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल को सिद्धू ने टाल दिया। सिद्धू के साथ कांग्रेस से बर्खास्त किए गए पूर्व विधायक सुरजीत धीमान भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here