रयात बाहरा इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा परिणामों में किया शानदार प्रदर्शन

0
165

होशियारपुर । सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी  एजूकेशन नई दिल्ली द्वारा घोषित किए गए 12वीं कक्षा की परीक्षा के परिणामों में रयात बाहरा इंटरनेशनल स्कलू की सभी ब्रांचों के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

— मेडिकल में दिव्या अग्रवाल , नॉन – मेडिकल में सहजप्रीत सिंह बेदी ,कॉमर्स  में चंदन गुप्ता और आर्ट्स में अंश जुटी ने किया टॉप

इस मौके स्कूल प्रिंसिपल डॉ हरदीप सिंह  ने बताया कि उनके सकूल के मेडिकल स्ट्रीम की छात्रा दिव्या अग्रवाल ने 96.2 प्रतिशत  , नॉन – मेडिकल स्ट्रीम के सहजप्रीत सिंह बेदी  ने 92.8 प्रतिशत  ,चंदन गुप्ता ने कॉमर्स स्ट्रीम में 93.4  प्रतिशत  और आर्ट्स स्ट्रीम में से अंश जुटी ने 79.4 प्रतिशत अंकों के साथ पहले   स्थान हासिल किये  । इस मौके प्रिंसिपल डॉ हरदीप ने कहा कि छात्रों के बढ़िया भविष्य के सदैव कार्यरत रहेगा। उन्होंने बताया कि हमारे स्कूल की दिव्या अग्रवाल ने बायोलॉजी विषय में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर पूरे जिले में से टॉप किया ।
इस मौके रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर बाहरा और कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन बच्चों के इस शानदार प्रदर्शन के लिए अध्यपकों और अभिभावकों को बधाई दी। इस मौके श्वेता, मृदु शर्मा,शुखजीत कौर,तान्या,शीतल,तजिंदर,संदीप सैनी और कमलजीत सिंह ने भी छात्रों और अभिभावकों को बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here