जालंधर में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे

0
47

जालंधर : शहर में चलाए जा रहे स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार जैसा गलत काम किया जा रहा है। यह दावा करते हुए शिवसेना समाजवादी ने पुलिस कमिश्नर से इनकी गहनता से जांच करने की मांग रखी है। पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि माडल टाउन, सूर्या एन्क्लेव, अर्बन एस्टेट, पीपीआर माल आदि क्षेत्रों में अलग-अलग हथकंडे अपनाकर देह व्यापार किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस को कार्रवाई करने के लिए सात दिन का अल्टीमेटम दिया है।

पार्टी के प्रदेश चेयरमैन नरिदंर थापर व महिला विंग की चेयरमैन रूपाली थापर की अध्यक्षता में पार्टी का शिष्टमंडल पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर से मिला। इस दौरान पुलिस कमिश्नर को मांगपत्र देते हुए शहर के कई इलाकों में चल रहे स्पा सेंटरों की जांच करने की मांग रखी।

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार तथा नशे की बिक्री के कई मामले सामना आ चुके है। पुलिस की सख्ती कम होते ही फिर से स्पा सेंटरों की आड़ में कई तरह के गलत धंधों का अंजाम दिया जाने लगता है, जो नई पीढ़ी व समाज के लिए घातक है। उन्होंने दावा किया कि शहर में इन दिनों माडल टाउन, पीपीआर माल रोड, अर्बन एस्टेट व सूर्या इंक्लेव सहित पाश इलाकों में अगर पुलिस सख्ती से जांच करे तो कई मामले सामने आने तय हैं। उन्होंने पुलिस को सात दिनों का अल्टीमेटम देते हुए मामले को लेकर उच्च अधिकारियों के समक्ष मुद्दा उठाए जाने की चेतावनी भी दी। इस दौरान सीपी ने पार्टी की मांगों को गंभीरता के साथ लेने का विश्वास दिलाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here