कार और बाइक की टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

0
71

पट्टी : कस्बा हरिके पत्तन के गांव किरतोवाल के पास वीरवार को सुबह मोटरसाइकिल के साथ कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार अमरजीत सिंह (18) निवासी गांव आसल की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार चालक जागीर सिंह सहित तीन लोग घायल हो गए।

हरिके पत्तन की ओर से कार नंबर (पीबी46-एम-6000) आ रही थी। जबकि तरनतारन की तरफ से मोटरसाइकिल तेजी से जा रही थी। गांव किरतोवाल के पास मोड़ पर अचानक कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान मोटरसाइकिल चालक अमरजीत सिंह की मौत हो गई।

इस संबंध में थाना हरिके पत्तन के प्रभारी सब-इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि कार चालक जागीर सिंह और उसके दो साथियों को अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। सड़क हादसे में साइकल सवार जख्मी थाना अर्बन एस्टेट के अंतगर्त आते इलाके में बाइक की टक्कर से साइकल सवार जख्मी हो गया। हादसे में जख्मी की पहचान गुरबाज सिंह निवासी विदिया नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने गुरबा सिंह के बयानों पर बाइक चालक इशांत कुमार निवासी त्रिपड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरबाज के अनुसार वह दिसंबर 2021 में साइकल पर सवार होकर पंजाबी यूनिवर्सिटी के नजदीक पुल के पास से गुजर रहा था, जहां पर तेज रफ्तार पर बाइक चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी होने की वजह से पुलिस ने बयान लेने के पांच महीने बाद केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here