कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली से मिले कपिल शर्मा, बैक स्टेज से वायरल हुईं काॅमेडियन और मंत्री की ये तस्वीरें

0
82

Kii कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने यूएस टूर में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के लिए निकले थे। उन्होंने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया। इस शो से कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली भी कपिल शर्मा की स्टेज परफॉर्मेंस देखने पहुंचे।

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद विक्टर बैक स्टेज जाकर कपिल से मिले और इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इस मुलाकात की एक तस्वीर विक्टर फेडेली ने शेयर किया है।

विक्टर फेडेली के ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को री-शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा-‘हमारे शो में आने और इसे अधिक विशेष बनाने के लिए आपका धन्यवाद मिस्टर फेडेली। वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’

कपिल इन दिनों कनाडा में मस्ती भरा समय गुजार रहे हैं। यहां वह अपनी टीम सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर के साथ पहुंचे हैं।

कपिल शर्मा का पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का आखिरी एपिसोड कुछ दिन पहले ही प्रसारित किया गया था। इस शो में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की टीम फिल्म प्रमोशन करने पहुंची थी। अब कहा जा रहा है कि शो दोबारा टीवी पर नहीं लौटेगा बल्कि अब इसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here