फेसबुक पर की दोस्ती शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

0
55

रोहतक : रोहतक में एक और दुष्‍कर्म का केस सामने आया है। हालांकि आरोपित महिला के जान पहचान में ही है। इस तरह के केस ही अब ज्‍यादा सामने आ रहे हैं। शहर के गांधी कैंप की रहने वाली महिला ने करनाल के एक युवक पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर आर्य नगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि कुछ माह पहले फेसबुक के माध्यम से उसका संपर्क करनाल के रहने वाले कृष्ण के साथ संपर्क हुआ था। दोनों के बीच फेसबुक पर बातचीत होने लगी और फिर एक-दूसरे के नंबर ले लिए। महिला का कहना है कि कुछ ही दिन बाद युवक ने उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की। महिला भी युवक के झांसे में आ गई और दोनों के बीच मुलाकात शुरू हो गई।

आरोप है कि एक दिन ने उसे बुलाकर उसके साथ जबरदस्ती बनाए। पीड़िता ने शादी से पहले संबंध बनाने से भी मना किया, लेकिन आरोपित ने झांसा दिया कि वह शादी कर लेगा। कुछ दिन बाद ही आरोपित ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। पीड़िता के बार-बार फोन करने पर भी वह बात नहीं करता था। आखिर में आरोपित ने शादी से साफ मना कर दिया और उसे जान से मारने की भी धमकी दी। उधर, शहर की एक कालोनी की रहने वाली युवती ने भी पुलिस में शिकायत दी है। इसमें बताया कि बुधवार को वह अपने घर में अकेली थी। परिवार के सदस्य बाहर गए थे, तभी पड़ोस के युवक ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here