दसवीं का पेपर अच्छा न होने पर घर से लापता हुई छात्रा

0
219

माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना) : थाना कूमकलां अधीन पड़ते गांव गहिलेवाल निवासी निर्मल सिंह की बेटी दसवीं का पेपर अच्छा न होने के कारण इतना परेशान हो गई कि वह घर छोड़कर अचानक लापता हो गई। वहीं बेटी के लापता होने से परिवार की परेशानी बढ़ गई है।

पेपर अच्छा न होने पर परेशान थी छात्रा

लड़की के पिता निर्मल सिंह ने बताया कि उसकी बेटी सुमनप्रीत कौर गांव फतेहगढ़ जट्टों के निजी स्कूल की छात्रा है। उसका दसवींं का पेपर चल रहा था। 18 मई को उसका पेपर अच्छा नहीं हुआ और वह काफी परेशान थी। उसने घरवालों को बताया कि उसका पेपर खराब हो गया है। 18 मई की रात को परिवार समेत वह भी घर में सो रही थी परंतु जब सुबह उठकर देखा तो उनकी लड़की घर में मौजूद नहीं थी।

धार्मिक स्थानों पर भी परिवार ने की तलाश

पारिवारिक सदस्यों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई अता-पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाना कूमकलां को सूचना दी। उसके बाद से पुलिस छात्रा सुमनप्रीत की तलाश कर रही है। लड़की के लापता होने से परेशान माता पिता ने बताया कि आसपास के धार्मिक स्थानों पर भी उसकी तलाश की गई।

जानकारी मिलने पर थाना कूमकलां को कर सकते हैं सूचित

एसएचओ कुलवीर सिंह ने बताया कि परिजनों के बयानों पर शिकायत दर्ज कर पुलिस लड़की की तलाश कर रही है। यदि किसी को लड़की के बार जानकारी मिले तो वह थाना कूमकलां को भी सूचित कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here