अमृतसर में इलेक्ट्रानिक्स के शोरूम में लगी भयंकर आग

0
96

अमृतसर : अमृतसर में मजीठा रोड स्थित ग्रीन फील्ड इलाके में स्थित इलेक्ट्रानिक्स के शोरूम को सोमवार की सुबह एकाएक आग लग गई। आगजनी में लाखों रुपये के उपकरण जलकर राख हो गए। लोगों ने आरोप लगाया कि दमकल विभाग की टीम को घटना के कुछ देर बाद ही सूचित कर दिया गया था, लेकिन टीम लगभग एक घंटा देरी से पहुंची। कुछ देर बाद फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक सारा सामान जलकर राख हो चुका था।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह छह बजे कूल हाउस एयर कंडीशन एंड इलेक्ट्रानिक्स के शोरूम से लोगों ने धुआं निकलते देखा। उसी समय शोरूम के मालिक को घटना के बारे में जानकारी दी गई। लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को भी मोबाइल से जानकारी दी। लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने का प्रायस किया। लेकिन शोरूम के भीतर प्लास्टिक के उपकरण, गता और अन्य सामान रखा होने के कार आग तेजी से फैलती जा रही थी।

लगभग एक घंटे बाद सेवा समिति की गाड़ी पहुंची और आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। शोरूम के मालिक जतिंदर सिंह ने बताया कि उनका लाखों रुपयों का नुकसान जलकर राख हो गया है। पीड़ित ने सरकार से मुआवजे की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here