लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते 5 गिरफ्तार, 8710 की नगदी बरामद

0
215

लुधियाना : पुलिस की सीआइए-2 टीम ने रविवार दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 8710 रुपये की नगदी बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। पहले मामले में पुलिस ने शिवाजी नगर में दबिश देकर दो लोगों को 3450 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 3 में केस दर्ज किया गया। एएसआइ सेठी कुमार ने बताया कि उनकी पहचान टिब्बा रोड की स्टार कालोनी निवासी मुन्ना कुमार तथा कीर्ति नगर की गली नंबर 2 निवासी संजय कुमार के रूप में हुई।

दूसरे मामले में पुलिस ने बाल सिंह नगर मार्केट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1250 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना दरेसी में केस दर्ज किया गया। हवलदार लखबीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बस्ती जोधेवाल की कबीर नगर स्थित सिरबा नंद कालोनी की गली नंबर 2 निवासी पुनीत अरोड़ा के रूप में हुई।

तीसरे मामले में पुलिस ने जीटी रोड स्थित ज्योति माेटर्स के पास दबिश देकर एक व्यक्ति को 2460 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना दरेसी में केस दर्ज किया गया। एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू माधो पुरी की गली नंबर 15 निवासी आरव शर्मा उर्फ घुग्गी के रूप में हुई।

चौथे मामले में पुलिस ने केसर गंज मंडी में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1550 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 1 में केस दर्ज किया गया। एएसआइ पवनजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान कूचा इनायत निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ डब्बू के रूप में हुई है। गाैरतलब है कि शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here