चंडीगढ़ के होटल में शातिर चोर ने पर्स सहित किए लाखों के गहने चोरी

0
110

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ के होटल माउंट व्यू में शातिर चोर लड़के पक्ष से पर्स सहित लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गया। आरोपित होटल के रिसेप्शन पर कर्मचारी से लड़की के कारोबारी पिता राजीव बहल के बहाने कमरे की चाबी मांगकर ले गया। वहां वारदात करने के बाद आरोपित फरार हो गया। लड़के की मां गुरुग्राम की रहने वाली स्वाति चटर्जी की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित की तलाश में लगी है।

शिकायतकर्ता स्वाति चटर्जी ने बताया कि वह परिवार के साथ गुरुग्राम में रहती है। 21 मई को उनके बेटे की चंडीगढ़ में शादी थी। सेक्टर-15 में रहने वाले कारोबारी राजीव बहल की बेटी के साथ बेटे की शादी के लिए 19 मई को परिवार के साथ चंडीगढ़ पहुंच गई थी। राजीव बहल ने ही शादी समारोह के लिए होटल माउंट व्यू बुक कराया हुआ था।

इस तरह शातिर ने वारदात को दिया अंजाम

आरोपित ने रिसेप्शन पर आकर कर्मचारी से कहा कि राजीव बहल कमरे की चाबी भूल गए हैं। उन्होंने दूसरी चाबी मंगवाई है। इस पर कर्मचारी ने रिकार्ड की जांच के बाद कमरा राजीव बहल के नाम पर बुक मिलने के बाद दूसरी चाबी उक्त शातिर को पकड़ा दी। आरोपित ने कमरे में जाकर लड़के के मां की पर्स सहित लाखों के गहने पर हाथ साफ कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here