भदरोआ में चक्की खड्ड में अधेड़ उम्र की महिला का मिला शव

0
78

ढांगूपीर : पुलिस थाना डमटाल के तहत गांव भदरोआ में चक्की खड्ड में अधेड़ उम्र की महिला का शव प्राप्त हुआ है। महिला बीते दिन अपने घर से सुबह सैर के लिए निकली थी जो घर न लौटी जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस चौकी ढांगू में दर्ज करवाई थी।

पुलिस चौकी ढांगू को सूचना मिली कि एक महिला का शव गांव भदरोआ में गुरु रविदास मंदिर के पास चक्की खड्ड में पड़ा हुआ है सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी राज कुमार अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुचे ओर चक्की खड्ड में पड़े महिला के शव को अपने कब्ज़े में लिया। पुलिस ने जांच के दौरान मृतक महिला के बेटों दविंदर सिंह तथा वीरेंद्र सिंह पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी गांव ढांगूपीर डाकघर भदरोया तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा को मौका पर बुलाकर मृतक महिला की शिनाख्त करवाई पुलिस ने मृतक महिला के बेटों के बयान कलमबद किए और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नुरपुर अस्पताल भेस दिया।

उधर एएसपी नुरपुर सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक महिला विमला देवी जो कि बीते दिन घर से सैर के लिए निकली थी लेकिन देर शाम तक घर न लौटी। उसके स्वजनों ने हर जगह तलाश करने के बाद महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट ढांगूपुलिस चौकी में दर्ज करवाई थी वही घटनास्थल पर पहुँची पुलिस ने मोका से साक्ष्य जुटाए है प्रारंभिक जांच में महिला चक्की खड्ड में गिरने से उसकी मौत होना पाया जा रहा है। फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नुरपुर अस्पताल भेजा गया है। उसके बाद ही मामले की जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस ने ढांगू चौकी में मामला कर लिया है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here