10वीं कक्षा के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, मुंह से निकल रहा था खून

0
67

फिल्लौर : स्कूल से छुट्टी होने के पश्चात अपने सहपाठी के साथ दोपहर 1 बजे घर लौट रहे 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले साहिल (18) की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। डाक्टरों के मुताबिक मृतक बच्चे के मुंह से खून निकल रहा था, आंख और गर्दन के पास चोटों के निशान हैं। परिवार वालों ने कहा कि उसकी ऐसे मौत नहीं हो सकती उसके साथ कोई हादसा घटित हुआ है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त सूचना के अनुसार नजदीकी गांव नंगल का रहने वाला साहिल (18) जो लड़कों के सीनियर सैकेंडरी सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र था, अपने परिवार में दो बड़ी बहनों का इकलौता छोटा भाई था। साहिल काीन  न पिता जसविंदर काम के संबंध में विदेश में गया हुआ है। मृतक साहिल की माता आशा रानी ने बताया कि उसका बेटा रोजाना की तरह प्रातः घर से तैयार होकर हंसता खेलता स्कूल को यह कह कर गया कि वह दोपहर को घर लौट कर खाना खाएगा। साहिल को 1 बजे स्कूल से छुट्टी हुई तो वह अपने सहपाठी के साथ घर जाने के लिए निकला। सहपाठी जसकरण के मुताबिक रास्ते में दूसरे स्कूल के कुछ युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे उनमें से कुछ लड़के उनकी पहचान वाले थे।

साहिल और वह उनका झगड़ा छुड़वाने वहां पहुंचे उसकी साहिल की तरफ पीठ थी जैसे ही वह पीछे को घूमा तो साहिल जमीन पर गिरा पड़ा था। उसे कुछ समझ नहीं आई की साहिल को ऐसा क्या हुआ कि वह अचानक ऐसे गिर पड़ा। राहगीरों की मदद से उसे इलाज के लिए तुरंत स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी ने कहा कि स्कूल से घर जाते वक्त बच्चे के साथ क्या हुआ इस बात की जांच के लिए रास्ते में लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की जाएगी। डाक्टरों द्वारा किए जाने वाले पोस्टमार्टम के बाद भी काफी कुछ पता चल जाएगा कि आखिर बच्चे की ऐसे अचानक मौत कैसे हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here