सेवा भारती ने सिवल हस्पताल होशियारपुर में शवगृह के लिए निर्मित करवाए 2 कमरे

    0
    129

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    सेवा भारती समाज के सहयोगियों के साथ मिल कर नर सेवा नारायण सेवा के मूल मंत्र पर कार्य कर रही हैं। सेवा का कोई भी क्षेत्र हो, सेवा भारती के कार्यकर्ता तन, मन,धन से अपना सहयोग सेवा कार्यों के लिए देते हैं। उपरोक्त शब्द संत सरवण दास जी बोहन वालों ने अज सेवा भारती दवारा सिवल हस्पताल होशियारपुर में 6 लाख रूपए की लागत से शव गृह के लिए बनाए गए दो कमरों को विभाग को सौंपने के अवसर पर कहे।

    संत सरवण दास जी ने कहा कि मानवता की सेवा से बड़ा कोई भी धर्म नहीं हैं। आज माटी में जो कर्म हम बीज रहे हैं, उस का फल बड़ी मात्रा में हमें मिलने वाला हैं। अब देखना यह हैं कि हमने बीज कौन सा बीजा हैं। इस मौके पर प्रांत सेवा भारती के अध्यक्ष अमृत सागर जी ने कहा कि कोरोना काल में समाज में अस्थिरता पैदा न हो, इस के लिए हर क्षेत्र में सेवा भारती के कार्यकर्ता अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होने कहा कि सिवल हस्पताल में इन कमरों का निर्माण इस बात की उदाहरण हैं कि जीवन से जुड़ी हर समस्या हमारे कार्यकर्ताओं के ध्यान में हैं।

    समारोह में सीनियर मैडीकल अधिकारी जसविंद्र सिंह ने कहा कि समाज सेवी संस्थाओं का सहयोग सरकार का बहुत सा पैसा बचाता हैं और उन की देखरेख में जो भी निर्माण कार्य होता है, वह भी उच्च स्तर का होता हैं। उन्होने सेवा भारती के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए इसे समाज सेवा के लिए एक मील पत्थर बताया। इस मौके पर जिला संचालक अशोक चोपड़ा जी, मनोज गुप्ता, वी.के. भारदवाज, संदीप भागियां, राजीव महाजन, यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ व शहर के अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here