श्रीराम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने से करोड़ों देश वासियों का सपना हो रहा साकार: डा.रमन घई

    0
    140

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : यूथ सिटिजन कौंसिल की ओर से आयोध्या जी में श्रीराम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के उपलक्ष्य में हवन यज्ञ का आयोजन शिव मंदिर बंसी नगर में जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा.रमन घई ने हवन यज्ञ में पूर्ण आहुति डालते हुए श्रीराम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर सभी देश वासियों को बधाई दी। इस अवसर पर डा. घई ने कहा कि आज देश में रहने वाले करोड़ों देश वासियों का सपना श्री राम मंदिर निर्माण के साथ पूरा हो रहा हैं।

    डा.घई ने कहा कि श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए चले 500 साल के संघर्ष में हज़ारों राम भक्तों ने अपनी प्राणों की आहुति दी। उन्होंने कहा कि आज उन राम भक्तों की शहादत का ही फल हैं कि श्रीराम मंदिर निर्माण का शिलान्यास हुआ हैं। डा. घई ने श्री राम मंदिर शिलान्यास के अवसर को ऐतिहासिक क्षण बताते हुए सभी देश वासियों को मंदिर निर्माण में बढ़-चढ़ कर योगदान देने की बात कही। श्रीराम मंदिर निर्माण के शुभ आरंभ पर शिलान्यास पर पंडित वकील तिवाड़ी ने हवन में श्री राम भक्तों से पूण आहुति डालते हुए श्री हनुमान चलीसा का जाप किया। कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. घई ने श्री राम मंदिर के बगैर किसी विलम्भ निर्माण के जल्द पूरा होने की कामना के साथ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यावाद करते हुए देश वासियों को यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की ओर से हार्दिक मुबारकबाद दी।

    इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, अशोक गोल्डी, राज कुमार शर्मा, कुलभूशण सेठी, मनोज शर्मा, मोहित संधू, जगदीश मनहास, कर्मचंद शर्मा, सुंरिदर ठाकुर, डा.वशिष्ट कुमार, डा. राज कुमार सैनी, देस राज ठाकुर, प्रदीप कुमार, मोहित तिवाड़ी, जशू जैन, सतीश नय्यर, जसवीर सिंह, करनवीर, अनीता तिवारी, प्रीत कौर, नरेश कुमार, अमृत, वनीत पटियाल आदि कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here