मंत्री जी कभी ऊना रोड की सुध भी ले लो- विजय पठानिया

    0
    139

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : भाजपा जिलाध्यक्ष विजय पठानिया व पंजाब भाजपा किसान मोर्चा के सचिव सतीश बावा द्वारा जारी संयुक्त प्रेस नोट में भाजपा नेताओं ने पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा बीती दिन शहर के सुतेहरी रोड पर पीसी डलवाए जाने को महज ड्रामा करार दिया है।

    जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेताओं ने कहा कि यहां एक और सारा देश कोरोना के साथ मिलकर लड़ाई लड़ रही है,वही मंत्री जी ने शहर के सुतेहरी रोड़ पर पीसी डलवा कर कोरोना से लोगों का ध्यान हटवाने की कोशिश की है।

    भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार ने पिछले तीन सालों में एक नए पैसे का भी विकास कार्य शुरू नही करवाया ऐसे में इस सड़क पर आनन-फानन में पीसी डलवाना समझ से परे है। क्योंकि शहर की बाकी टूटी हुई सड़कों के मुकाबले यह सड़क ठीक थी। वैसे भी इन दिनों कर्फ़्यू के कारण आवाजाही बन्द है और सड़कें खाली पड़ी है।पिछले तीन दिनों में होशियारपुर कोरोना के कारण लाल रंग में रंगा जा चुका है। और तो और क्वारन्टीन किए संदिग्ध मरीजों की हालत इतनी दयनीय है। उन्हें उपयुक्त सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है।इसी बीच अपनी और सरकार की हो रही किरकिरी से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए मंत्री जी ने अब सड़कों पर पीसी डलवाने का काम शुरू करवा दिया। जबकि उन्हें मानवता और फ़र्ज़ को प्रमुख रख कोरोना के खिलाफ गंभीरता से काम करना चाहिए था।

    भाजपा नेताओं ने कहा कि जिस सड़क पर मंत्री जी ने पीसी डाल कर लोगो का ध्यान भटकाने की असफल कोशिश की है,दरअसल वहाँ पीसी डालने की जरूरत नही थी।लेकिन सड़क की रिपेयर करवा कर मंत्री जी अपने विकास कार्यों का प्रदर्शन करना चाहते थे। भाजपा नेताओं ने कहा कि अगर मंत्री जी को सच में अपने इलाके की सड़कों की चिंता है तो प्राथमिकता के आधार पर ऊना रोड़ को ठीक करवाया जाता जिसकी हालात ऐसी है कि पता नही चलता सड़क में खड्डे है या फिर खड्डों में सड़क।यही खस्ताहाल ऊना रोड़ से बजवाड़ा गांव जाने वाली सड़क का है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार हर फ्रंट पर बुरी तरह से फेल हो चुकी है।जिसका कोई वालीवारस नही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here