भारतीय सनातन धर्म महावीर दल नर सेवा नारायण सेवा वाक्य को कर रहा चरितार्थ: मरवाहा

    0
    162

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : श्री गोबिंद गोधाम गौशाला प्रबंधकों की तरफ से भारतीय सनातन धर्म महावीर दल को उनके द्वारा मानव सेवा के पथ पर किए जा रहे कार्यों के लिए सम्मानित किया गया और लंगर के लिए सहयोग राशि भेंट की गई। इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए हालातों में कई लोगों के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल बन गया है तथा ऐसे में धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं द्वारा जरुरतमंद लोगों को दो वक्त का भोजन देना बहुत ही पुण्य का काम है।

    उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा पिछले 39 दिन से लगातार मानव सेवा हेतु लंगर वितरित करना प्रेरणादायक है और इस कार्य को निरंतर चलाए रखने के लिए सभी शहर निवासियों को इसमें सहयोग करना चाहिए। एडवोकेट मरवाहा ने कहा कि इस दुख की घड़ी में जरुरतमंदों की मदद करके भारतीय सनातन धर्म महावीर दल नर सेवा नारायण सेवा वाक्य को चरितार्थ कर रहा है। जिसके लिए सभी सदस्य बधाई के पात्र हैं।

    इस अवसर पर गौशाला के प्रधान कुलदीप सैनी, राजिंदर विग, हरीश शर्मा, मोहिंदरपाल, गोपाल शर्मा, प्रमोद शर्मा, बिल्ला बहादुरपुर, पवन शर्मा, भारत भूषण वर्मा, पवन बाबा, दिलबाग राय सिद्धू, सोनू जोशी, सतिंदर शर्मा, भूपेश, राजेश वर्मा, लक्ष्मी नारायण शर्मा, दीपक शर्मा, राकेश बिल्ला, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह, पंकज आनंद, राहुल आनंद व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here