नीति तलवाड़ के कारण ही वार्ड को मिली 100% पानी एवं सीवरेज सुविधा: चौधरी राम प्रकाश

    0
    142

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : नगर निगम की तरफ से पिछले 15 साल ध्यान न देने के कारण वार्ड नंबर 4 के कई मोहल्ले जैसे शिव शक्ति नगर, सूरज नगर, आकाश नगर, नारायण नगर आदि विकास से वंचित थे और पूर्व पार्षद नीति तलवाड़, ने पार्षद बनने के उपरांत इन मोहल्लो ́ मे ́ अथाह विकास कार्य करवा कर वार्ड को एक नई पहचान दी हैं। उपरोक्त शब्द वार्ड नंबर 4 डिवैलपमै ́ट सोसायटी के उपाध्यक्ष चौधरी राम प्रकाश ने आज मोहल्ला सूरज नगर में भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष, पूर्व पार्षद नीति तलवाड़ के समान में रखे गए एक समारोह के अवसर पर कहे।

    चौधरी राम प्रकाश ने कहा कि नीति तलवाड़, की मेहनत के चलते वार्ड में ऐसी गलियों का निर्माण संभव हो पाया है, जो पिछले 20 साल से नही ́ बनी थी। उन्होंने कहा कि केन्द्र की अमृत योजना, जिस के तहत हर घर मे ́ सीवरेज व पानी पहुँच पाया हैं, उसे वार्ड में लागू करवाने का श्रेय भी नीति तलवाड़ को ही जाता हैं। उन्होंने कहा कि लाक डाड्डन के दौरान वार्ड के साथ-साथ विधान सभा क्षेत्र होशियारपुर के लगभग 13000 परिवारो ́ तक राहत सामग्री पहुँचा कर नीति तलवाड़ ने मानवता की सेवा की है।

    इस अवसर पर नीति तलवाड़ ने अपने संबोधन में कहा कि नौजवानों के जोश व बजुर्गों के होश से प्रेरणा लेकर ही वो वार्ड का विकास संभव कर पाई हैं। उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों के लाकडाऊन के दौरान मिले सहयोग से ही सभी सेवा कार्य संभव हो पाए हैं। उन्होने कहा कि इन्ही कार्यों के कारण भारतीय जनता पार्टी दवारा उन्हें जो नई जिमेवारी सौंपी गई हैं, वो उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेगी। इस अवसर पर मोहल्ला वासियों दवारा नीति तलवाड़ को समानित भी किया गया। इस मौके पर मंगत राम मंगी, योधामल बिट्टू, जसविंदर कौर डी.पी., दर्शना देवी, रितू, प्रेम लता, बलबीर कौर, गुरमीत सैनी, पूनम, कश्मीर सिंह,राजीव, सुषमा व अन्य मोहल्ला वासी भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here