कोविड-19: स्वास्थ्य कर्मियों को सहयोग कर उनका हौंसला बढ़ाएं: खन्ना

    0
    109

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    होशियारपुर : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना ने सिविल अस्पताल होशियारपुर में समूह स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा कोविड-19 आपदा में बेहतरीन सेवाएं देने की प्रशंसा करते हुए एस.एम.ओ. डा. जसविंदर के नेतृत्व में डा. मनु चोपड़ा को सम्मानित किया इस अवसर पर खन्ना ने कहा कि इस आपदा के समय में हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि हम लोगों की देखरेख कर रहे डाक्टर, नर्सिस व अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को अपना पूरा सहयोग देकर उनका मनोबल बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि आज विश्व में भारत ही एक ऐसा देश है जहां कोविड-19 को हमारे स्वास्थ्य मंत्रालय ने सरकार के साथ मिलकर पूरा नियंत्रित किया है।

    उन्होंने कहा कि स्वास्थय कर्मी अपनी जान की परवाह न करते हुए 24 घंटे लगातार इस आपदा की घड़ी में ड्यूटी देकर देश वासियों की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा भी फर्ज बनता है कि उनका मनोबल बढ़ाने के लिए हम उन्हें सहयोग करें।खन्ना ने देश के कुछ राज्यों में डाक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव व उनसे अभद्र व्यवहार करने व सहयोग न करने के लिए कुछ शरारती तत्वों की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग इस कोरोना की लड़ाई में देश के सबसे बड़े खलनायक हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी का फर्ज है कि हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले डाक्टरर्स व अन्य स्टाफ के मनोबल में किसी प्रकार को कोई कमी न आने दें।

    इस अवसर पर उन्होंने सरकारी अस्पताल की समूह टीम के द्वारा कोरोना आपदा में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए एस.एम.ओ. डा. जसविंदर, डा. नमिता घई एस.एम.ओ. डा. अमरजीत लाल, डा. शैलेश, डा. शिल्पा व अन्य स्वास्थ्य कर्मी/स्टाफ के साथ डा. मनु चोपड़ा को कोरोना वारियर प्रशंसा पत्र के साथ समूह टीम को सम्मानित किया। इस अवसर पर जतिंदरपाल सिंह, डा. रमन घई, मनोज शर्मा भी उपस्थित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here