किन्नरों की मदद के लिए आगे आए मनोज तिवारी, घर-घर पहुंचा रहे राशन :

    0
    145

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    नई दिल्ली : बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन में राशन वितरण में लगे हुए हैं. उन्होंने दिल्ली के उन किन्नरों का भी हाल लिया है, जो लॉकडाउन के कारण परेशान चल रहे हैं. मनोज तिवारी ने किन्नरों के घर भी राशन पहुंचाना शुरू किया है. मनोज तिवारी ने राशन पहुंचाने के काम में कार्यकर्ताओं की अपनी एक टीम लगा रखी है.

    मनोज तिवारी ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. जिसमें एक बीजेपी कार्यकर्ता किन्नरों को राशन का सामान बांटते हुए दिख रहा है. इसमें कार्यकर्ता यह भी कह रहा है कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप लोगों के लिए यह भेजा है. जिसके बाद किन्नर मनोज तिवारी को धन्यवाद देते हैं.

    बता दें कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों तक भोजन और राशन पहुंचाने की भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है. जिसके बाद भाजपा नेता और कार्यकर्ता जगह-जगह भोजन और राशन वितरण की मुहिम में लगे हुए हैं. भाजपा का दावा है कि अब तक आठ करोड़ से अधिक लोगों तक वह राशन पहुंचा चुकी है. इसी तरह दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में अन्नपूर्णा अभियान चल रहा है.

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here