छात्रा ने पीएम् मोदी की बनाई ऐसी तस्वीर, खुद पीएम् ने की शेयर :

    0
    147

    नई दिल्ली, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    नई दिल्ली : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से समूचा भारतवर्ष एक जुट होकर जंग लड़ रहा है. कोरोना से लड़ाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक छात्रा ने पेंसिल स्केच बनाया है. इस खास तोहफे की तस्वीर को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए छात्रा को बधाई भी दी है.

    दीपा नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने पीएम मोदी का स्केच शेयर करते हुए लिखा- मेरी 12वीं की छात्रा श्वेता कोंदुरू ने मोदी जी का स्केच बनाया.” उसने (श्वेता) इसे शेयर कर पीएम तक पहुंचाने के लिए कहा था. श्वेता ने कहा- ”भारत की कोरोना जंग ने मुझे इस पेंसिल स्केच को बनाने के लिए प्रेरित किया है और प्रधानमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त करने का अवसर.”

    पीएम मोदी ने छात्रा श्वेता के बनाए पेंसिल स्केच को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उसे धन्यवाद कहा है. पीएम ने लिखा- ”कृपया इस रचनात्मक और स्नेह के लिए स्वेता को धन्यवाद दें. उसकी मूल्यवान शुभकामनाएं अपार शक्ति का स्रोत हैं.”

    आपको बता दें कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े 28,380 पहुंच गए हैं. कोविड-19 से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 6,362 और मौत का आंकड़ा 886 है.

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here