श्री भगवान परशुराम सेना ने शबाना आजमी द्वारा भगवान राम पर दिये ब्यान की निंदा की

    0
    45

    होशियारपुर (शाम शर्मा ): श्री भगवान परशुराम सेना की बैठक चीफ पैट्र्रन अजय ऐरी की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग भारी रोष व्यक्त करते हुए सेना के पदाधिकारियों ने शबाना आजमी के इंदौर के एक कार्यक्रम में दिये ब्यान की कड़ी निंदा की। सेना के पदाधिकारियों ने कहा कि शबाना आजमी द्वारा भगवान राम पर दिये ब्यान की निंदा। शबाना आजमी ने कहा कि भगवान राम उस समय दुखी हुये थे जब बाबर ने भगवान राम के मंदिर सहित भारत के सैंकड़ो मंदिरों को तोडक़र भारत में बसे हिंदूओं को मुसलमान बनने को मजबूर किया था।
    सेना के जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा बाबरी का ढांचा गिरने से भारत में हिंदू समाज राम मंदिर बनाने की अग्रसर है और भारत में बसा मुस्लिम समाज जो देश भक्त है वो राम मंदिर बनाने के लिए हिंदुओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। मॉब लिचिंग के नाम शबाना आजमी मुस्लिम समाज को भारत में अराजकता फैलाने के लिए बढ़ावा देने का काम कर रही है और अपना पाकिस्तान प्रेम जताते हुए हिंदू समाज के विरूद्ध साजिश के तहत ऐसे बयान देकर सुर्खिया बटोरने में लगी हुई है। शबाना आजमी द्वारा न दिल्ली में मंदिर तोड़ मॉब लिंचिंग की घटना पर प्रतिक्रिया न आना उनकी छोटी मानसिकता को दर्शाती है जहां पहले भी तो कश्मीरी पंडितों की बात ही चाहें पाकिस्तान में तोड़े मंदिरों की बात की जाये उनका कभी मुस्लिमों के खिलाफ बयान नहीं हैं।
    शर्मा ने कहा जब भी शबाना आजमी अपना मुंह खोलती है तो हिंदुओं के प्रति जहर ही उगलती है। उन्होंने कहा जहां मुस्लमानों की सख्यां में बढ़ौतरी होगी वहीं पर मंदिरों मे तोडफ़ोड़ की घटनाएं बढ़ जाती हैं।
    इस अवसर पर चीफ पैट्र्रन अजय ऐरी, राजीव शर्मा मुख्य सलाहमार, पंकज बेदी सलाहकार, सन्नी, गगनदीप सिंह, अनमोल हांडा, अश्वनी छोटा, प्रिंस विग, हरीश डोगरा, हनी तनेजा, राजेश नागी, केसी शर्मा

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here