गांव तलवंडी डड्डियां में महिला के क़त्ल के आरोप में पति और सास खिलाफ मामला दर्ज

    0
    54

    टांडा उड़मुड़, जनगाथा टाइम्स: (रविंदर)

    गांव तलवंडी डड्डियां में एक महिला को जान से मारने के आरोप में टांडा पुलिस ने उसके पति तथा शह देने वाली सास के खिलाफ क़त्ल का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने यह मामला मौत का शिकार हुई महिला जसवीर कौर के भाई जगतार सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी बसोया के ब्यान के आधार पर मृतका के पति सुखविंदर सिंह पुत्र बलविंदर सिंह तथा सास गुरमीत कौर निवासी तलवंडी डड्डियां के खिलाफ दर्ज किया हैं।

    जगतार सिंह ने अपने ब्यान में बताया कि उसकी बहन जसवीर कौर की शादी 2007 में हुई थी तथा उसके दो बच्चे हैं। उसका जीजा अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता रहता था। तथा इस बात को ले कर कई बार पंचायतें भी हो चुकी हैं। सोमवार 31 मई को उसकी बहन ने दो बार फोन कर के बताया कि उसका पति उससे मारपीट कर रहा हैं। जब वह अपनी बहन के घर पहुंचा तो वे नर्वस होने के कारण लेटी हुई थी। उसको टांडा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाने के बाद वह थाने में जानकारी देने के लिए चला गया तथा उसकी बहन को उसकी मासी की बहु मलकीत कौर अपनी स्कूटरी पर बिठा कर अपने गांव प्रेमपुर ले गई।

    इस दौरान रस्ते में भी जसवीर पेट में दर्द के बारे में कहती रही। जब वह प्रेमपुर घर के सामने पहुंची ही थी कि उसकी बहन बेहोश हो कर गिर गई तथा उसकी मौत हो गई।जगतार सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की मौत उसके जीजा की ओर से अपनी मां की शह पर की गई मारपीट से ही हुई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर के अगली कार्यवाई शुरू कर दी हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here