केंद्र सरकार का कवच बन विरोधियों के हर प्रहार का जबाव देंगी महिलाएं: नीति तलवाड़

    0
    125

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पिछले 7 साल भारतीय जनता पार्टी की मूल विचारधारा, सेवा में सर्मपण के चलते हर वर्ग के लिए कार्य किया हैं। पर इन 7 वर्षों में महिलाओं के लिए किए गए प्रत्येक कार्य महिलाओं के लिए वरदान साबित हुए हैं। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने सर्मपण के सात साल पूरे होने पर महिलाओं के दवारा खून दान कैंप के आयोजन पर कहे।

    नीति तलवाड़ ने कहा कि केंद्र सरकार दवारा बच्ची के जन्म से ले कर उस की पढ़ाई, उसके उज्जवल भविष्य एवं दूर दिहात रसोई में धुंए के साथ जूझने वाली महिलाओं के लिए कई योजनाएं बना कर उन्हें लाभ पहुंचाया गया हैं। उन्होंने कहा कि आज वो महिलाएं ही केन्द्र सरकार का कवच बन विरोधियों के हर प्रहार का जबाव देंगी।
    नीति तलवाड़ ने कहा कि चोर मचाए शोर की कहावत पर चलते हुए विपक्षी पार्टियों ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जितने भी प्रहार किए हैं, उन सभी को आर्शीवाद मान, समाज में कार्य करने के लिए मनोबल बढ़ा हैं। उन्होंने कहा इसी लिए आज महिलाएं अपना खून दे कर सरकार के साथ अपनी बचनबध्दता दोहरा रही हैं।

    इस अवसर पर मोदगिल दंपत्ति, अनुराधा, पूजा सहारन, मुस्कान अंर्तयामी, संदीप कौर, यशपाल, प्रिया सैनी, रजनी तलवाड़, परमजीत कौर, मोनिका उप्पल, गुरविंदर कौर व राखी गुप्ता ने खून दान कर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here