सस्पैंड ए.एस.आई. ने पुलिस की वर्दी पहनकर लुटे थे 42 लाख रुपये, पुलिस टीम एएसआई गुरलाल सिंह एवं उसके साथियों को गिरफ्तार करने का कर रही है प्रयास

0
119

बठिंडा : हनुमान चौक स्थित एक होटल में पुलिस की वर्दी पहनकर आए लुटेरों द्वारा शनिवार को 42 लाख रुपये लूट लिए गए थे। इस घटना के बाद आरोपी अपने साथ पीड़ित गुरप्रीत सिंह और लक्की को भी ले गए थे। जिसके बाद उन्हें मलोट रोड पर छोड दिया था और खुद अमृतसर की ओर फरार हो गए थे।

इस पूरे मामलें की जांच एसपीडी की अगुवाई में पुलिस की चार टीमें कर रही थी। रविवार देर रात को पुलिस ने उक्त मामलें को सुलझाते हुए पता लगाया कि होटल में पुलिस की वर्दी पहन अपने साथियों समेत आया आरोपी गुरलाल सिंह था जोकि अमृतसर पुलिस का सस्पेंड एएसआई है। उसने ही अमृतसर के ट्रेवल एजेंट जगदीश के साथ मिलकर उक्त लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस टीम अब आरोपी एएसआई गुरलाल सिंह एवं उसके साथियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। करीब एक वर्ष पहले आरोपी एएसआई की गिरफ्त से एक आरोपी भाग गया था। उस मामलें में आरोपी एएसआई सस्पेंड था।

इस लूट की घटना से पहले आरोपी एएसआई ने अपने बेटे के साथ मिलकर तरनतारन में एक अन्य जगह पर भी फर्जी छापामारी की थी। सूत्रों के अनुसार आरोपी एएसआई सस्पेंड होने के बाद लगातार ऐसी वारदात को अंजाम दे रहा था। एसएसपी जे इलेनझेलियन का कहना था कि उक्त मामलें में पूरी जांच पड़ताल के बाद ही खुलासा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here