रयात बाहरा में विद्यार्थियों को दिए गए 300 जॉब ऑफर लेटर

0
970

होशियारपुर। रयात बाहरा ग्रुप तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में जाना माना नाम है। इसका उदेश्य ग्रुप के सभी कॉलेजों में शिक्षा ग्रहण कर रहे हर विद्यार्थी को रोज़गार मुहैया करवाना है इसी मक़सद को पूरा करने के लिए रयात बाहरा ग्रुप हर वर्ष अपने हर कैंपस में देश-विदेश की बड़ी कंपनियों को निंमत्रित करता है और छात्रों की प्लेसमेंट करवाता है।
इसी शृंख्ला में होशियारपुर कैंपस में एक समारोह का आयोजन किया गया जिस में विद्यार्थियों को विभिन्न कंपनियों के 300 जॉब ऑफर लेटर दिए गए। इस मौके ग्रुप चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा ने समारोह में विशेष तौर शिरकत की। इस मौके उन्होंने कहा कि रयात बाहरा ग्रुप में शिक्षा के साथ आधुनिक उद्योगिक क्षेत्र के लिए छात्रों को तैयार किया जाता है जिस से विद्यार्थियों को इंडस्ट्री में काम करने के लिए किसी किस्म की परेशानी नहीं आती। उन्होंने चयनित हुए छात्रों को उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी। इस मौके कैंपस डायरेक्टर डॉ चंद्र मोहन ने अपने संबोधन में कहा कि रयात बाहरा ग्रुप में वर्ष 2021-22 में कुल 300 के करीब छात्रों की प्लेसममेंट हुई जिस में होशियारपुर कैंपस में छात्रों को 150 प्लेसमेंट ऑफर दिए हैं। इस में बीटेक , मैनेजमेंट , बीसीए और नर्सिंग के विद्यार्थी शामिल हैं इसी दौरान बड़ी कंपनी में सबसे अधिक बीटेक के छात्र को 14 लाख वार्षिक पैकेज की पेशकश हुई है और अन्य छात्र को भी बड़ी कंपनियों में अच्छे वार्षिक पैकजों में चयनित किया गया । इस सम्बन्ध में जॉइंट कैंपस डायरेक्टर डॉ एचपीएस धामी ने बताया कि सभी कॉलेजों में पढ़ रहे छात्रों की प्लेसमेंट के लिए कैंपस में हर वर्ष देश विदेश की बड़ी कंपनियों को बुलाया जाता है और प्लेसमेंट करवाई जाती है। इसी दौरान कंपनी अपने प्रोसेस अधीन बच्चों को चयनित करती हैं। भविष्य में रयात बाहरा ग्रुप और भी बढ़िया कंपनियों को कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव्स में निमंत्रण करेगा। इस मौके इंजीनियरिंग कॉलेज के पुराने छात्र भी विशेष तौर पर पहुंचे जिन में डीएसपी माधवी शर्मा , शरद बहल, अजय कुमार , अभिनव जैन , अभिनव कुरीर , गुनीत शर्मा , शिवांगी , गुरपीत सिंह ,जतिन वालिया , दलजीत सिंह व् अन्य शामिल थे। इस मौके चयनित हुए छात्रों ने रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन , कैंपस डायरेक्टर व् अपने -अपने प्राध्यापकों का धन्यवाद करते हुए अपने तजुर्बों को सभी के साथ सांझा किया।
इस मौके जॉइंट कैंपस डॉ हरिंदर गिल , डॉ मीनाक्षी चाँद , मोनिका ठाकुर , डॉ कुलदीप वालिया , जसप्रीत कौर , हरिंदर जस्वाल , गुरप्रीत बेदी , कुलदीप राणा व् कैंपस का समस्त स्टाफ के अलावा चयनित छात्रों के अभिभावक उपसिथत थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here