पीएम मोदी की बोयपिक के लिए उनकी पत्नी और मां के किरदार हुए फाइनल

    0
    58

    नई दिल्ली(जनगाथा टाइम्स)  पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के सभी काफी एक्साइटेड हैं. फ‍िल्‍म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के किरदारों का चयन लगभग पूरा हो गया है. लेटेस्ट जानकारी के अनुसार सामने आ गया है कि इस बायोपिक में पीएम की मां और पत्नी का किरदार कौन सी अभिनेत्रियां निभाने वाली हैं.

    पीएम मोदी की बायोपिक में अभिनेत्री जरीना वहाब उनकी मां हीराबेन का रोल निभाएंगे जबकि उनकी पत्‍नी जशोदाबेन का रोल निभाएंगी अभिनेत्री बरखा बिष्‍ट सेनगुप्‍ता. ओमंग कुमार द्वारा निर्देश‍ित इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक जारी हो चुका है और अब इन दोनों अभिनेत्रियों का लुक भी रिलीज हो गया है.

    इससे पहले साफ हो गया है कि फ‍िल्‍म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. वहीं उनके सबसे करीबी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोल निभाएंगे जाने माने अभिनेता मनोज जोशी.

    ओमंग कुमार इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं. यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं. वही पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मीनिस्टर’ के बाद सभी को पीएम मोदी ती बायोपिक का भी काफी बेसब्री से इंतजार था.

    ऐसे में फिल्म मेकर ओमंग कुमार अब वह पीएम मोदी की बायोप‍िक पर हाथ आजमा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. फिल्म का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी किया जा चुका है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here