‘द कपिल शर्मा शो’ से नवजोत सिंह सिद्धू की छुट्टी-जानने के लिए पढ़ें

    0
    260

    Pulwama Terrorist Attack : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की बयानबाजी के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ से उन्हें हटा दिया गया है. विश्वनीय सूत्र से एबीपी न्यूज़ को ये जानकारी मिली है. सूत्र ने हमें ये भी बताया कि शो में नवजोत सिंह की जगह जानी-मानी अदाकारा और कई शोज को जज कर चुकीं अर्चना पूरण सिंह को लाया जाएगा.

    गुरुवार को पुलवामा में जवानों पर हुए बर्बर आत्मघाती हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने इस घटना को निंदा की थी और इसे एक कायरतापूर्ण घटना करार दिया था. मगर सिद्धू ने ये भी कहा था कि चंद लोगों द्वारा अंजाम दी गई इस घटना के लिए पूरे देश (पाकिस्तान) को इल्जाम देना सही नहीं होगा. सिद्धू ने ये भी कहा था कि किसी भी मसले का हल भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत से ही निकल सकता है.

    बता दें कि सिद्धू की इस बयानबाजी और इस आतंकवादी घटना के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर सिद्धू के खिलाफ काफी आक्रोश देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर तमाम लोग ये मांग कर रहे थे कि सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटाया जाए वर्ना शो को बॉयकॉट किया जाएगा.

     

    उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सोनी टीवी की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू को हटाए जाने को‌ लेकर एक आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here