डिलीवरी ब्वाय को चाकू दिखा एक लाख की नगदी लूटी

0
52

लुधियाना : लुधियाना में एलिवेटिड रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने स्वीगी के लिए डिलीवरी करने वाले युवक से एक लाख रुपये की नगदी लूट ली। अब थाना कोतवाली पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एसएचओ अमृतपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस शिमला पुरी के न्यू जनता नगर की गली नंबर 13 निवासी गुरविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में उसने बताया कि वो स्वीगी के लिए डिलीवरी का काम करता है। डेहलों निवासी उसका जानकार रवि वहां ज्वेलर्स शाप चलाता है। वो अकसर अपनी पेमेंट उसके हाथ से मंगवाता व भिजवाता रहता है। शनिवार भी वाे उसके कहने पर जालंधर बाइपास स्थित आरएन फैब्रिक फैक्ट्री से एक लाख रुपये की पेमेंट लेकर सर्राफा बाजार की एक पार्टी को देने जा रहा था। जैसे ही वो एलिवेटिड रोड पर कपूर अस्पताल के पास पहुंचा। उसी समय काले रंग के स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे घेर कर उसका मोटरसाइकिल रुकवा लिया।

उसे चाकू दिखा कर उसकी जेब में रखी नगदी निकाली और फरार हो गए। अमृतपाल सिंह ने कहा कि मामला संदिग्ध जान पड़ता है। जिस व्यक्ति को सर्राफा बाजार जाना हाेगा, वो पुल के नीचे से जाएगा। पुल के ऊपर वो किस रूट से सर्राफा बाजार जा रहा था। उससे इस बात की पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here