जेल में बंद नवजोत सिंह सिद्धू की तबियत बिगड़ी, पीजीआइ लाया गया

0
49

पटियाला/चंडीगढ़ : रोडरेज मामले में पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद कांग्रेस नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को मेडिकल जांच के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ लाया गया है। बताया जा रहा है कि सिद्धू की तबियत अचानक बिगड़ गई, जिससे उन्हें पीजीआइ चंडीगढ़ लाया गया।

पीजीआइ से मिली जानकारी के मुताबिक नवजोत सिंह सिद्धू को सुबह नौ बजे पुलिस लेकर आई थी। सिद्धू के लिवर में दिक्कत थी, इसलिए उन्हें सुबह 9:00 बजे पीजीआइ के हेप्टोलाजी डिपार्टमेंट में दिखाया गया। वह करीब 1 घंटे तक पीजीआइ में रहे। इसके बाद उन्हें कुछ टेस्ट कराने के बाद और दवाइयां लिखने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

बता दें, इससे पहले 23 मई को भी नवजोत सिंह सिद्धू की अचानक तबियत बिगड़ गई थी। उनका मेडिकल चेकअप पटियाला के राजिंदरा अस्पताल में किया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद 20 मई को पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद किया गया था।

अदालत में बताया गया था कि नवजोत सिद्धू के लीवर की चर्बी बढ़ गई है। उनके फेफड़ों में खून के थक्के भी पाए गए थे। सिद्धू को गेहूं से एलर्जी नहीं है, लेकिन वह वजन घटाने के लिए गेहूं की रोटी का सेवन नहीं करते हैं। अदालत में बताया गया था कि ऐसे में वह जेल में गेहूं की रोटी की जगह फल और सलाद खा रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here