रिश्वत मांगने का आरोपित नाभा जेल डिप्टी सुपरिंटेंडेंट फरार

0
47

पटियाला : नाभा नई जिला जेल में बैरक बदलने के बदले में दो लाख रुपए मांगने का आरोपित डिप्टी सुपरिटेंडेंट प्रभजोत सिंह फरार हो गया है। थाना सदर नाभा पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की थी लेकिन आरोपित फरार मिला। थाना सदर नाभा इंचार्ज गगनदीप सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित फरार हो गया है, जिसे पकड़ने के लिए टीम बनाकर छापेमारी दोबारा करेंगे। आरोपित के खिलाफ कैदी भवजीत सिंह के पिता पलविंदर सिंह निवासी सिटी खरड़ जिला मोहाली की शिकायत पर केस दर्ज किया था।

शिकायतकर्ता पलविंदर सिंह के अनुसार उसका बेटा भवजीत सिंह कत्ल केस में 18 मई 2022 को रोपड़ जेल से बदलकर नई जिला जेल नाभा में बंद किया था। आरोपित ने उसके बेटे बंद अहाते में कैद कर परेशान करना शुरू कर दिया और दो दिन तक इसमें बंद रखा। इस वजह से भवजीत सिंह के मुंह पर इनफेक्शन हो गई थी और उसे बाहर निकालने के बदले में दो लाख रुपए मांगे और कहा कि यह पैसे जेल सुपरिटेंडेंट को भी देने हैं।

जेल के अंदर से भवजीत सिंह के फोन करने पर दो लाख रुपए का इंतजाम कर बीती बीस मई को रात दस बजे पंजाबी यूनिवर्सिटी के नजदीक आरोपित को दो लाख रुपए दे दिए। पैसे लेते समय आरोपित ने कहा कि यह पैसा जेल सुपरिटेंडेंट को दिया जाना है। जिसकी शिकायत जेल के सीनियर अधिकारियों को मिलने के बाद पड़ताल कर केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here