समाज सेवा के पथ पर निरंतर अग्रसर है लायन क्लब विश्वास: शाखा बग्गा

0
329

होशियारपुर । लायसं क्लब विश्वास की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर क्लब के प्रधान लायन शाखा बग्गा व उनकी धर्मपत्नी फस्र्ट लेडी लायन मिन्नी बग्गा को क्लब की तरफ से सम्मानित किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर लायन कैलाश सिंगला पीडीजी तथा विशेष तौर से लायन दविंदर अरोड़ा वीडीजी-1 (इनडक्शन अधिकारी) व लायन एसपी सोंधी वीडीजी-2 तथा बरजिंदरजीत सिंह रीजनल चेयरमैन उपस्थित हुए।
क्लब के पीआरओ व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने समारोह में पहुंचे मेहमानों का स्वागत किया और इस आयोजन संबंधी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ऐसे समारोह जहां आपसी तालमेल को बढ़ाने एवं पारिवारिक परिचय के उद्देश्य से करवाए जाते हैं वहीं इनके माध्यम से नए सदस्यों को भी क्लब में शामिल किया जाता है ताकि समाज सेवी कार्यों को और गतिमान बनाया जा सके।
इस मौके पर प्रधान लायन शाखा बग्गा ने सभी का धन्यवाद करते हुए बताया कि क्लब की तरफ से तय माणकों पर कार्य करते हुए समाज सेवी कार्य निरंतर जारी हैं। उन्होंने बताया कि हाल ही में सरकारी स्कूलों में जरुरतमंद बच्चों को गर्म जुराबें, मास्क, स्वैटर व पाठ्य सामग्री भेंट की गई थी वहीं समय-समय पर जरुरतमंद बच्चों की स्कूल फीस व अन्य जरुरत का सामान भी मुहैया करवाया जाता है। समाज में फैली बुराईयों को दूर करने के लिए जागरुकता सैमीनारों के साथ-साथ ट्रैफिक जागरुकता हेतु भी अभियान चलाकर समाज के प्रति जिम्मेदारी का निर्वाह किया जा रहा है। श्री बग्गा ने बताया कि इस सर्दी के मौसम को देखते हुए बेघर लोगों को जोकि सडक़ों के किनारे व झुग्गी-झोंपडिय़ों में रहते हैं को ठंड से बचाव हेतु कंबल आदि भी वितरित किए गए हैं व आगे भी किए जाएंगे।
इस मौके पर लायन दविंदर अरोड़ा वीडीजी-1 (इनडक्शन अधिकारी) ने क्लब में शामिल हुए नए सदस्यों को शपथ ग्रहण करवाई और क्लब द्वारा की जाने वाली गतिविधियों में अपना बहुमूल्य योगदान डालने की भी प्रेरणा दी। इस दौरान नए सदस्यों लायन विजय गुप्ता, अमरजोत, सुखजीत सिंह व लायन धरमिंदर सिंह ने शपथ ग्रहण की। समारोह में लायन एसपी सोंधी वीडीजी-2 ने क्लब सदस्यों द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए क्लब की गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिस क्लब के सदस्य एकमत और एकजुटता के साथ समाज सेवी कार्य करते हैं उनके प्रकल्पों का समाज को अधिक लाभ मिलता है और क्लब के कार्यों में भी तेजी आती है। इस मौके पर लायन हरजीत सिंह भाटिया पास्ट प्रैजीडेंट, सचिव रोहित अग्रवाल, उमेश राणा कोषाध्यक्ष, विजय अरोड़ा, कुमार गौरव, महावीर सिंह, ओंकार सिंह, लायन चावला, रघु बग्गा, नितिशुभ बग्गा, शौर्य बग्गा व राजन मेयर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here