‘मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी’- शादी को लेकर जीनत अमान का यूं छलका था दर्द

0
412

होशियारपुर। फ़िल्मी जगत। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जीनत अमान ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और लुक्स से अलग ही ट्रेंड सेट किया है। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज भी लोग उनकी फिल्मों को बेहद पसंद करते हैं। बॉलीवुड में उन्हें स्टाइलिश और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। वहीं जीनत अमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी उतार चढ़ावों से भरी हुई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थीं।

जीनत अमान की जिंदगी बेहद मुश्किलों से भरी हुई थी। एक तरफ जहां उनका फिल्मी करियर ऊंचाई की तरफ जा रहा था, उन्होंने उसी वक्त अभिनेता संजय खान से शादी भी कर ली थी। शादी के बाद उनका फिल्मी करियर भी अस्त व्यस्त हो गया। वहीं दूसरी तरफ जीनत और संजय का रिश्ता खराब हो चला था। उन दोनों के बीच इतनी दरार आई कि दोनों हाथापाई भी करने लगे थे।

संजय खान के साथ शादी टूटने के बाद वो बुरी तरह टूट गई थीं। उन्होंने दोबारा किसी से रिश्ता बनाने के बारे में भी नहीं सोचा था। फिर उसी दौरान उनकी मुलाकात मजहर खान से हुई। जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी की लेकिन उनकी ये शादी भी ज्यादा समय तक न चल पाई। बता दें, मजहर खान और जीनत अमान के दो बेटे भी हैं, जहान खान और अजान खान।

जीनत अमान ने सालों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे। उन्होंने सिमी गरेवाल के शो में अपने रिश्तों के बारे में बताया था। बातचीत के दौरान, जीनत अमान ने कहा था कि वो मां बनना चाहती थीं और मजहर भी उनके साथ ही थे। मजहर की मां को उनका ये रिश्ता मंजूर नहीं था लेकिन फिर भी मजहर ने उनसे शादी की थी। हालांकि कुछ दिनों बाद ही मजहर और जीनत के बीच भी दूरियां आना शुरू हो गईं।

जीनत अमान ने आगे कहा था कि मजहर नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं। उनका कहना था मैं घर पर बच्चों के साथ रहूं। उन्होंने ये भी बताया था कि उनकी 12 सालों की शादीशुदा जिंदगी में उन्हें एक पल भी खुशी का नसीब नहीं हुआ था।

जीनत अमान ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान और कई खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था ‘मुझे शादी के कुछ समय बाद ही एहसास हो गया था कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी है। फिर भी मैंने इस शादी को एक मौका देना चाहा। उस वक्त मुझे ऐसा लग रहा था जैसे गहरे सुरंग में मेरे लिए कोई रोशनी ही नहीं थी’।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here