उधार के पैसे लेने गए युवक काे दोस्ताें ने मारा छुरा

0
63

पटियाला : थाना अर्बन एस्टेट इलाके में दोस्त को उधार दिया एक हजार रुपए वापिस मांगने पर छुरा मारकर घायल कर दिया। घटना 9 मई रात दस बजे की है, जिसके बाद बेसुध चल रहे युवक को होश में आने पर 13 मई को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। घायल की पहचान सूरज उम्र करीब 25 साल निवासी इंदरा कालोनी मदरासी चुंगिया तफजलपुरा पटियाला के रूप में हुई है। सूरज कुमार इस समय पटियाला राजिंदरा अस्पताल में दाखिल है, जिस पर छुरे से 3 वार किए हैं। एक वार उसके सीने के नजदीक लगा है, जबकि दो वार कमर पर होने की वजह से उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

पैसे देने के बहाने बुलाकर किया था हमला

इस मामले में सूरज के बयानों पर आरोपित रवि निवासी तफलजपुरा व उसके दो अज्ञात साथियों पर केस दर्ज हुआ है। विजय कुमार ने बताया कि उसका भाई सूरज शादीशुदा है और एक बच्ची का पिता है। सूरज कबाड़ की रेहड़ी चलाता है, जिसकी दोस्ती वेटर का काम करने वाले रवि के साथ थी। एक महीने पहले रवि ने सूरज कुमार से एक हजार रुपए उधार लिया था, लेकिन कई बार कहने के बावजूद वापिस नहीं लौटाया। 9 मई को रवि ने फोन करके सूरज को बुलाया कि पैसे लौटाने है, जिसके बाद सूरज तफजलपुरा बन्ना नजदीक बाबा पीर की जगह पर पहुंचा। यहां पर पहुंचते ही रवि को दो साथियों ने उसके बाजू पकड़ लिए और चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

घायल ने पुलिस अधिकारियों से की यह मांग

चाकू से वार करने के बाद आरोपित घटनास्थल से फरार हो गए, वहीं घायल को लोगों की मदद से राजिंदरा अस्पताल से दाखिल करवाया। विजय कुमार ने कहा कि हमला करने वालों में नेगी व राहुल नामक युवक शामिल था, उनकी पुलिस अधिकारियों से मांग है कि इन्हें नामजद किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here