कंगना की देशविरोधी बयानबाजी को लेकर लुधियाना में शिकायत दर्ज़

0
241

लुधियाना : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ लुधियाना की अदालत में एक वकील ने शिकायत दी है। कंगना की देशविरोधी बयानबाजी को लेकर यह शिकायत दी गई है। इस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। कंगना के खिलाफ शिकायत करने वाले वकील नरिंदर आदिया के अनुसार, कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा कि 1947 में तो भारत को भीख मिली थी और देश को असली आजादी तो वर्ष 2014 में मिली जब केंद्र में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी। आदिया ने कहा कि रनौत ने यह बयान देकर देशविरोधी काम किया है इसलिए उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए।

– बॉलीवुड अभिनेत्री पर आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए- एडवोकेट आदिया

 

वकील आदिया ने कहा कि उन्होंने रनौत के खिलाफ पहले पुलिस में शिकायत दी थी मगर वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए उन्हें अदालत में केस दायर करना पड़ा। आदिया ने मांग की कि कंगना को दिया गया पदमश्री सम्मान वापस लिया जाना चाहिए।

आदिया ने कहा कि वह कंगना रनौत को गिरफ्तार करवाकर रहेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले शिवसैनिक भी लुधियाना पुलिस को कंगना के खिलाफ शिकायत दे चुके हैं। शिवसेना बाल ठाकरे ने कंगना के साथ-साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ भी प्रदर्शन किया था।
आजादी को लेकर की विवादित टिप्पणी
कंगना रनौत ने पिछले दिनों एक शो में कहा कि वर्ष 1947 में तो आजादी भीख में मिली थी। असली आजादी तो 2014 में मिली। इस बयान को लेकर कंगना की चौतरफा आलोचना हो रही है। देशभर में कई जगह उनके खिलाफ केस दर्ज करवाए जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here