रोहतक में युवक पर किया सुए से हमला, पटवारी की गर्दन पर ब्लेड से किए कई बार वार

0
29

रोहतक : मदीना गांव में कहासुनी के बाद युवक ने पटवारी की गर्दन पर ब्लेड से कई वार कर दिए। इसमें पटवारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने एक आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मदीना गांव के रहने वाले कुलदीप ने बताया कि वह पटवारी के पद पर नौकरी करता है। फिलहाल सांपला में ड्यूटी चल रही है। शाम के समय वह ड्यूटी से घर लौट रहा था। गांव के बस स्टैंड पर वह अपने दोस्त सतबीर की दुकान पर बैठ गया। दोनों वहां पर बातचीत कर रहे थे। तभी गांव का ही पंकज वहां पर आया और कहासुनी करने लगा। कुलदीप और उसके दोस्त ने उसे वहां से जाने के लिए गया। उस समय पंकज वहां से चला गया। थोड़ी देर बाद वापस आया तो पीछे से आकर कुलदीप की गर्दन पर ब्लेड से कई वार कर दिए। इसमें वह लहुलूहान हो गया। इसके बाद आरोपित वहां से धमकी देकर भाग गया। पता चलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया।

जिसे बाद में निजी अस्पताल में रेफर करा लिया गया। घायल कुलदीप की शिकायत पर बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, शिवाजी कालोनी में भी रुपयों के लेनदेन को लेकर युवक पर सुएं से वार कर दिए गए। इसी विवाद के चलते दीपक ने उस पर सुएं से वार कर दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here