लूट की योजना बनाने के आरोप में 4 युवक गिरफ्तार

0
50

डबवाली: जिले की शहर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान लूट की योजना बनाने के आरोप में 4 लोगों को काबू किया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए शहर डबवाली थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि शहर थाना डबवाली की एक पुलिस टीम सब इंस्पैक्टर सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में रात्रि गश्त के दौरान मंडी डबवाली में मौजूद थी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि डबवाली के चौटाला रोड, नजदीक राधा स्वामी सत्संग के पास बने एक मकान में कुछ लोग एकत्रित होकर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देखकर चारों आरोपियों को काबू कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान अक्षय कुमार, रोहित, अनिल कुमार व मनदीप निवासी बवानी खेड़ा, जिला भिवानी के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 1 कटर ,1 ड्रिल मशीन, 1 हथोड़ा व छैनी तथा बैटरी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ शहर डबवाली थाना में भादंसं की धारा 398 व 401 के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

शहर डबवाली थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान अन्य आपराधिक वारदातों तथा उनके अन्य साथियों के बारे में खुलासा होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में संबंधित थाने से संपर्क कर उनका रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here