वलंटिअरों के साथ की बैठक और ज़रूरतमंदों की सहायता मिशन का लिया जायज़ा:

    0
    149

    टांडा उड़मुड़, जनगाथा टाइम्स : (सिमरन)

    टांडा उड़मुड़ : कोरोना वायरस से बने बुरे हलातो के बीच ज़रूरतमंद परिवारों की सहायता के लिए विधायक संगत सिंह गिलजियां की ओर से अपने निजी तथा सरकारी प्रयासों से शुरू किए गए मिशन में लगे वालंटियरों की एक बैठक मियानी में हुई। जिस में शामिल ब्लाक टांडा के अलग अलग ज़ोन की वालंटीयर की टीम ने विधायक गिलजियां ने ज़रूरतमंद लोगों तक पहुँच रही सहायता की समीक्षा करने के साथ साथ आने वाले दिलों में ज़रूरतमंद लोगों तक राशन तथा अन्य सहायता पहुंचाने का प्रोग्राम त्यार किया गया।

    इस मौके विधायक गिलजीआं ने समूह टीम को गांवों तथा शहरों में ज़रूरतमंदों तक पहुँच कर के सहायता करने की प्रेरणा देते हुए कहा कि इस दौरान किसी बह ज़रूरतमंद की फोटो नहीं ली जाए तथा पार्टीबाजी से ऊपर उठ कर केवल ज़रूरतमंद की सहायता के मकसद से ही सेवा की जाए। उन्होंने बीते दिन समाजसेवी संगठनों के साथ की गई बैठक का हवाला देते हुए कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में समाजसेवी संगठन, पंचायतों, प्रवासी पंजाबी, धार्मिक संस्थाओं, पुलिस प्रसाशन तथा विभिन्न राजनैतिक पार्टीयां अपना शानदार योगदान देते हुए ज़रूरतमंदों की सहायता में सरकार का साथ दे रही हैं।

    इस मौके ब्लाक कांग्रेस के प्रधान अवतार सिंह खोखर, जोगिन्दर सिंह गिलजीआं, सिमरन सिंह सैनी, जरनैल जाजा, रविंदरपाल सिंह गोरा , सुखविन्दरजीत सिंह झावर, एडवोकेट दमनदीप सिंह बिल्ला, दविंदरजीत सिंह बुढीपिन्ड, गोल्डी कलियाणपुर , मंटू , बैंचा, कुलदीप सिंह, गुरपाल सिंह, गुरजिंदर सिंह, अनिल पिंका, एडवोकेट दलजीत सिंह गिलजीआं इत्यादि मौजूद थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here