होशियारपुर सिटी पुलिस ने अलग-अलग वारदातों में शामिल तीन लुटेरे किए काबू

    0
    136

    होशियारपुर (नीलकमल परमार) थाना सिटी पुलिस ने विभिन्न लूट की वारदातों में शामिल तीन लूटेरों को काबू कर लिया । मिली जानकारी अनुसार सिटी पुलिस के एसआई परदीप कुमार समेत पुलिस पार्टी ने बहादुरपुर चौंक में नाकाबंदी की हुई थी कि गोल्डन रंग की टीवीएस जूपिटर स्कूटरी पर सवार तीन नौजवान आ रहे थे तो पुलिस ने उन्हें रोककर तलाशी ली तो उनसे 165 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया ।
    इस सबंध में थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर गोविंदर कुमार ने बताया कि शहर में सीसीटीवी कैमरों में गोल्डन रंग की जूपिटर टीवीएस स्कूटरी पर सवार लोगों की तस्वीरें इन तीनों लूटेरे से मेल खाती हैं ।
    पुिलस द्वारा काबू किए तीन लोगों से पूछताछ दौरान इन्होनों बताया कि तिथि 4 जनवरी 2020 को प्रिंस कुमार उर्फ प्रिंस पुत्र पवन कुमार वासी सुखियाबाद होशियारपुर औैर विजय कुमार पुत्र चरनदास वासी गांव बोहन ने मिलके पुरहीरां शमशान घाट के पास एक स्कूटरी पर जा रही महिलाओं को रोक कर उनसे सोने की वालियां की लूट की थी । इसी तरह इन दोनों ने मिल के सिवल अस्पताल के पास भी एक महिला से सोने की वालियां लूटी थी।
    एक अन्य मामले में तिथि 8 जनबरी 2020 को फतेहगढ़ चुंगी के पास एक महिला अपनी पति के साथ स्कूटरी पर जा रही थी तो महिला के कान की वाली भी छीनी थी । इस घटना की पूरी फुटेज फतेहगढ़ चुंगी चौंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। उसी आधार पर पुलिस आरोपियों को काबू करने में कामयाब रही ।
    आरोपी विजय कुमार चंडीगढ़ रोड़ पर स्थित निजी कालेज के पास टायरों की दुकान चलाता है ।
    पुलिस ने आरोपी प्रिंस कुमार उर्फ प्रिंस पुत्र पवन कुमार वासी सुखियाबाद, दविंदर कुमार उर्फ सैंडी पुत्र हंस राज , विजय कुमार पुत्र चरनदास वासी बोहन थाना चब्बेवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरु कर दी है ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here