सेना के संज्ञान के बाद चाईल्ड प्रोटेक्शन यूनिट ने किया गौशाला का दौरा !

    0
    116

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना व हिंदू संगठनों की मीटिंग जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग को संबोधित करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा कि गत दिनों होशियारपुर तीन वर्षीय बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद डीसी होशियारपुर को दिये मांग पत्र के बाद डीसी होशियारपुर द्वारा उस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए चाईल्ड प्रोटेक्शन यूनिट को रिपोर्ट सौंपने के लिए आदेश दिये।

    जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने बताया कि गत दिवस तीन वर्षीय बच्ची से हुई छेड़ छाड़ के आरोपी पर बनती करवाई करने के लिये मांग पत्र सौंपा था। जिसके बाद डीसी द्वारा चाईल्ड प्रोटेक्शन यूनिट की टीम द्वारा हरियाना रोड स्थित गौशाला का दौरा किया। इस दौरान टीम द्वारा जांच की गई व अन्य बच्चों व गौशाला कर्मियों से भी पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने बच्चों ने पुष्टि की कि मासूम बच्ची से छेड़छाड़ हुई हैं। सेना के जिलाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा जब टीम मौके पर पहुंची तो गौशाला कर्मियों द्वारा पीडि़त परिवार के सदस्यों को ही वहां से गायब कर दिया गया। इसके साथ ही गौशाला के कर्मियों के ब्यान व मौजूद अन्य बच्चों के ब्यानों से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होते हैं क्योंकि सदर पुलिस का कहना हैं की कुछ हुआ ही नहीं। शर्मा ने कहा जब तक बच्चीं को इंसाफ नहीं मिलता तब तक लड़ाई जारी रखेंगे। शर्मा ने कहा कि जहां एक ओर माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा पोकसो एक्ट को आरोपियों के खिलाफ जल्द से मामला दर्ज करने के निर्देश दिये हैं तांकि पीडि़ता को जल्द से जल्द इंसाफ मिले लेकिन दूसरी ओर कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा ऐसे केसों में भी कोताही की जाती हैं और ऐसे पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी एक्शन होना चाहिए।

    शर्मा ने बताया कि उन्हें चाईल्ड प्रोटेक्शन यूनिट द्वारा आश्वासन दिया गया कि वो मामले की रिपोर्ट बना प्रशासनिक अधिकारियों को सौंपेंगे तांकि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही हो। इस मौके पर अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद से योगेश चौबे, हिन्दू संघ से पंकज बेदी, दीपक पराशर, प्रिंस आदि उपस्तिथित थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here