सेंट सोल्जर के सौरव बने बैस्ट शेफ

    0
    148

    होशियारपुर, जनगाथा टाइम्स: (सिमरन)

    अमूल इंडिया द्वारा सरल घर के व्यंजनों का करवाया गया विश्व के सबसे बड़े लाइव रेसिपी शो में सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी के अध्यापक शेफ सौरव शर्मा ने संस्था का नाम चमकाया।

    चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सौरव शर्मा को सम्मानित करते हुए बताया कि तालाबंदी के दौरान अमूल द्वारा अपने फेसबुक पेज के ज़रिए करवाए गए लाइव कुकिंग शो में ‘पनीर पीनट सटे विद मिंटी मायो’ तैयार किया था और सभी के साथ उसे बनाने की तक्नीक साँझा की गई, जिसे 26,1376 लोगों ने देखा था। इस ऑनलाइन शो में देशभर से 500 से अधिक शेफस ने भाग लिया था। उनमें सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वीडियोस में शेफ सोरब की वीडियो रही, जिसके लिए अमूल इंडिया द्वारा उन्हें स्पेशल सम्मान दिया गया।

    प्रिंसिपल संदीप लोहानी ने बताया कि पंजाब में शेफ सौरव को बेस्ट शेफ चुना गया हैं और अमूल द्वारा बंगलौर में करवाए जाने वाले कुकिंग शो के लिए आमंत्रित किया गया हैं। शेफ सौरव ने मैनेजमेंट का धन्यवाद किया। चेयरमैन चोपड़ा ने कहा कि सेंट सोल्जर ग्रुप हमेशा अकादमिक, प्लेसमेंट, प्रैक्टिकल ट्रेनिंग और अन्य गतिविधियों में अग्रणी रहा हैं। उन्होंने सोरब को बधाई देते हुए ऐसे ही आगे बढ़ने के प्रेरित किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here